सबसे सस्ती MG Comet EV पर 65,000 रुपये का डिस्काउंट, ऑफर सिर्फ दिसंबर में उपलब्ध है

हमारे WhatsApp Group से जुड़े Join Now

MG Comet EV के लिए, कुल 65,000 रुपये की छूट विशेष रूप से दिसंबर महीने के दौरान उपलब्ध है। इसमें विभिन्न छूटों जैसे नकद छूट, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट बोनस और अन्य विशेष योजनाओं का संयोजन शामिल है। वास्तविक छूट राशि की सटीक जानकारी प्राप्त करने और ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए, इच्छुक ग्राहकों को अधिकृत एमजी डीलर से संपर्क करने की सलाह दी जाती है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि प्रचार प्रस्ताव और छूट भिन्न हो सकते हैं, और डीलर से सीधे संपर्क करने से सबसे सटीक और नवीनतम विवरण मिलेगा।

MG Comet EV

देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार कही जाने वाली MG Comet EV को ब्रिटिश वाहन निर्माता एमजी मोटर्स ने कुछ महीने पहले भारतीय बाजार में पेश किया था। चार यात्रियों की क्षमता वाला यह कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक वाहन विभिन्न आकर्षक सुविधाओं के साथ आता है। तीन वेरिएंट- पेस, प्ले और प्लस में उपलब्ध MG Comet EV की शुरुआती कीमत 7.98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। फिलहाल इस कार पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

हालांकि सटीक छूट राशि अलग-अलग हो सकती है, संभावित खरीदार प्रचार अवधि के दौरान MG Comet EV पर 65,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इन छूटों में नकद छूट, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट बोनस और अन्य विशेष योजनाओं का संयोजन शामिल हो सकता है। उपलब्ध छूट की सटीक जानकारी के लिए, इच्छुक ग्राहकों को अधिकृत एमजी डीलर से संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

दिसंबर महीने के दौरान किफायती इलेक्ट्रिक कार MG Comet EV खरीदने वाले ग्राहक 65,000 रुपये की छूट का आनंद ले सकते हैं। इस डिस्काउंट पैकेज में नकद छूट, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट बोनस और कई विशेष योजनाओं सहित विभिन्न लाभ शामिल हैं। विशिष्ट छूट राशि पर सटीक जानकारी प्राप्त करने और ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए, इच्छुक खरीदारों को अधिकृत एमजी डीलर से संपर्क करने की सलाह दी जाती है।

MG Comet EV

ये भी पढ़ें: Kia Sonet Facelift की कीमत हैरान करने वाली: 8 लाख से शुरू हो सकती है, जल्दी जानें डिटेल्स

MG Comet EV में सिंगल मोटर है और यह 17.3kWh बैटरी पैक से लैस है। विशेष रूप से, कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक कार त्वरित चार्जिंग क्षमता का दावा करती है, जिसे 0 से 100% तक पूर्ण चार्ज तक पहुंचने के लिए केवल सात घंटे की आवश्यकता होती है। चार्जिंग में यह दक्षता उपयोगकर्ताओं के लिए एमजी कॉमेट ईवी की सुविधा और उपयोगिता को बढ़ाती है।

MG Comet EV एक इलेक्ट्रिक मोटर से लैस है जो 41 बीएचपी (ब्रेक हॉर्सपावर) उत्पन्न कर सकती है और 110 एनएम का टॉर्क दे सकती है। यह इलेक्ट्रिक कार एक प्रभावशाली रेंज का दावा करती है, जो एक बार चार्ज करने पर 230 किमी तक चलती है। हालाँकि, वास्तविक दुनिया का उपयोग, जैसा कि उपयोगकर्ताओं द्वारा बताया गया है, थोड़ा कम लेकिन फिर भी 191 किमी की पर्याप्त रेंज का सुझाव देता है। इस इलेक्ट्रिक कार की सराहनीय रेंज इसे दैनिक आवागमन और कम दूरी की यात्रा के लिए एक व्यावहारिक और व्यवहार्य विकल्प बनाती है, जो बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती लोकप्रियता में योगदान करती है।

हमारे WhatsApp Group से जुड़े Join Now

Leave a comment