Kawasaki अब ले जाओ, 1 लाख रुपए से भी कम कीमत में

हमारे WhatsApp Group से जुड़े Join Now

Kawasaki W175 स्ट्रीट: हाल ही में भारत की शीर्ष मोटरबाइक निर्माता कावासाकी ने अपना सबसे किफायती मॉडल पेश किया, जो वहां काफी लोकप्रिय साबित हो रहा है। आपको बता दें कि यह बाइक 140 किमी/घंटा की टॉप स्पीड तक पहुंच सकती है। इसके अतिरिक्त, हमें वहां 50-60 मील तक दुर्भाग्यशाली लोग भी देखने को मिलते हैं।

Kawasaki साथ ही चूंकि यह कावासाकी द्वारा बनाई गई सबसे सस्ती बाइक है, इसलिए इसकी कीमत बाकी बाइक्स जितनी ही है। आइए बात करते हैं इस बाइक और इसकी मौजूदा खूबियों के बारे में, जो इस पर काफी हद तक नजर आती हैं। शुरू से अंत तक, पूरी तरह से।

Kawasaki आपको एक शानदार मोटर मिलेगी

Kawasaki आपको बता दें कि इस बाइक में 177 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है, जिसका टॉर्क 13.5 न्यूटन मीटर और स्टीम पावर 12.8 है। दी गई जानकारी से पता चलता है कि यह बाइक 140 किमी/घंटा की टॉप स्पीड तक पहुंच सकती है। इसके अलावा इस बाइक में पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है और माइलेज के मामले में यह 50 तक जा सकती है।

विशेषताएँ

Kawasaki W175 स्ट्रीट बाइक की सबसे अनूठी विशेषता इसकी मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी है, जो आपको बाइक के बारे में जानकारी सीधे अपने फोन पर देखने की अनुमति देती है। अन्य सुविधाओं में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, हैलोजन हेडलाइट, यूएसबी चार्जिंग कनेक्टर और एंटी-थेफ्ट अलार्म शामिल हैं। सिस्टम जैसे अन्य अतिरिक्त पहलू भी हैं।

Kawasaki इसके अलावा, इस बाइक में टेलिस्कोपिक रियर सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है, जिसमें फ्रंट में डुअल रियर शॉक एब्जॉर्बर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, बैक में ड्रम ब्रेक और फ्रंट में सिंगल चैनल ABS दिया गया है।

Kawasaki

लागत

Kawasaki जैसा कि पहले कहा गया था, कावासाकी ने पिछले महीने ही इस बाइक को भारतीय बाजार में पेश किया था। यह चार रंगों में आता है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.35 लाख रुपये से शुरू होती है।

हमारे WhatsApp Group से जुड़े Join Now

1 thought on “Kawasaki अब ले जाओ, 1 लाख रुपए से भी कम कीमत में”

Leave a comment