Hero Electric AE-8: हीरो कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! जान लो कब हो रहा है लॉन्च

हमारे WhatsApp Group से जुड़े Join Now

Hero Electric AE-8, हीरो का सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर: भारत में सबसे प्रसिद्ध दोपहिया वाहन निर्माता, जैसा कि हम सभी जानते हैं, हीरो कंपनी है। भारतीय बाज़ार में किसका दोपहिया वाहन सबसे लोकप्रिय है? क्योंकि हीरो कंपनी अपने दोपहिया वाहनों का उत्पादन औसत भारतीय के बजट को ध्यान में रखकर करती है। और जैसा कि सभी जानते हैं, हीरो तब से इलेक्ट्रिक दोपहिया बाजार में शामिल हो गया है। जिसमें हीरो कंपनी ने कई बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर जारी किए।

Hero Electric AE-8 हालांकि, हीरो कंपनी इस मॉडल के साथ अब तक का सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर तैयार कर रही है। जो महज 70000 रुपये में एक बार चार्ज करने पर लगभग 80 किलोमीटर तक चल सकेगी। इस प्रकार हम आपको आज की शानदार पोस्ट में सबसे किफायती हीरो इलेक्ट्रिक AE-8 के बारे में सभी विवरण प्रदान करेंगे, और वह भी बिना किसी संदेह के। यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक पढ़ें। यदि आप इस कहानी से असहमत हैं, तो हमें एक व्हाट्सएप संदेश भेजें।

एक बार चार्ज करने पर 80 किमी चलने में सक्षम


हीरो कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का सिर्फ एक मॉडल ही बाजार में उतारेगी। जिसके लिए हीरो कंपनी लिथियम-आयन बैटरी पैक की आपूर्ति करेगी। जिससे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अस्सी किलोमीटर तक चल सकेगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग अवधि के बारे में अभी तक हमें इस मामले में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

आपको बेहतरीन स्पीड और मोटर मिलेगी।

हम आपको बताना चाहेंगे कि हीरो कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को BLDC हब मोटर से लैस करने की योजना बना रही है। इससे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी पावर मिल सकती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का उपयोग करने के लिए लाइसेंस की आवश्यकता होती है। चूंकि हीरो कंपनी के हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर की पीक स्पीड 45 किमी/घंटा है, इसलिए यह एक इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा।

फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई शानदार फीचर्स हैं, जैसे यूएसबी चार्जिंग स्टेशन, ट्विन ड्रम ब्रेक, एलईडी डीआरएल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर और भी बहुत कुछ। इसमें ट्यूबलेस टायर भी है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कुछ और शानदार फीचर्स हैं।

कीमत किसी के लिए भी किफायती है.

यह हीरो कंपनी का सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं। इसकी शुरुआती कीमत महज ₹70,000 है। जो तीन साल के लिए 90% अग्रिम भुगतान के लिए पात्र है। इलेक्ट्रिक स्कूटर की डेब्यू डेट के संबंध में हम आपको सूचित करना चाहेंगे कि हीरो कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है। जैसे ही हमें इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहली तारीख के बारे में कुछ पता चलेगा, हम आपको बताएंगे।

हमारे WhatsApp Group से जुड़े Join Now

1 thought on “Hero Electric AE-8: हीरो कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! जान लो कब हो रहा है लॉन्च”

Leave a comment