मात्र 14,590 रुपये में घर ले जाएं हीरो कंपनी का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 110 किमी

हमारे WhatsApp Group से जुड़े Join Now

वर्तमान ऑटोमोटिव परिदृश्य में, इलेक्ट्रिक कारों के उत्पादन की दिशा में एक महत्वपूर्ण वैश्विक बदलाव चल रहा है। इस परिवर्तन को पारंपरिक पेट्रोल और डीजल वाहनों पर निर्भरता कम करने और पर्यावरण प्रदूषण को कम करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में देखा जाता है। नतीजतन, इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक की मांग बढ़ रही है, जिससे कई कंपनियां इस पर्यावरण-अनुकूल सेगमेंट में अपनी पेशकश का विस्तार करने के लिए प्रेरित हो रही हैं।

Vida V1 Pro

भारत के अग्रणी मोटरसाइकिल निर्माताओं में से एक, हीरो मोटोकॉर्प की ओर से बाज़ार में एक उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। हीरो मोटोकॉर्प ने अपने नए ब्रांड Vida के तहत हाल ही में Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किया है। इस मॉडल ने अपने दूरदर्शी डिजाइन, शक्तिशाली इलेक्ट्रिक मोटर और प्रभावशाली रेंज के कारण तेजी से लोकप्रियता हासिल की है। जैसे-जैसे अधिक निर्माता इलेक्ट्रिक मोबिलिटी समाधान अपना रहे हैं, यह ऑटोमोटिव उद्योग के लिए एक टिकाऊ और स्वच्छ भविष्य के लिए सामूहिक प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

ये भी पढ़ें: बड़ा धमाका: Tata Curvv ने किया बड़ा एलान, रास्ता हिलेगा जल्द ही

Vida V1 Pro अपने आकर्षक और भविष्यवादी डिजाइन के साथ एक साहसिक बयान देता है। सामने का हिस्सा एक तेज एलईडी हेडलैम्प से सजाया गया है, जो एक चिकना वी-क्रोम एक्सेंट और एलईडी टर्न इंडिकेटर्स द्वारा पूरक है, जो आधुनिकता का स्पर्श जोड़ता है। स्कूटर की साइड प्रोफ़ाइल में एयरोडायनामिक बॉडीवर्क, बेहतर आराम के लिए एक समोच्च सीट और समकालीन लुक के लिए स्टाइलिश मिश्र धातु के पहिये दिखाए गए हैं।

पीछे की ओर, Vida V1 Pro एक आकर्षक एलईडी टेल लैंप से सुसज्जित है, जो स्टाइलिश ग्राफिक रेल और एक विशिष्ट सिकल प्लेट डिज़ाइन से पूरित है। यह विचारशील डिजाइन दृष्टिकोण न केवल स्कूटर की सौंदर्य अपील को बढ़ाता है बल्कि समग्र आधुनिक और गतिशील दृश्य प्रभाव में भी योगदान देता है।

Vida V1 Pro
Vida V1 Pro

Vida V1 Pro एक मजबूत 3.9 kWh लिथियम-आयन बैटरी से लैस है, जो एक बार चार्ज करने पर 110 किमी तक की प्रभावशाली रेंज प्रदान करती है। इसकी शक्ति 4 किलोवाट एलसीडी हब मोटर द्वारा संचालित होती है, जो 5.02 किलोवाट के अधिकतम पावर आउटपुट और 95 एनएम के अधिकतम टॉर्क तक पहुंचने में सक्षम है। स्कूटर की अधिकतम गति 50 किमी/घंटा तय की गई है, जो शहरी आवागमन के लिए संतुलित प्रदर्शन प्रदान करती है।

1.45 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत पर, Vida V1 Pro एक आकर्षक इलेक्ट्रिक स्कूटर विकल्प प्रदान करता है। रुचि रखने वालों के लिए, स्कूटर 14,590 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ उपलब्ध है, जिससे यह संभावित खरीदारों के लिए अधिक सुलभ हो जाता है। रेंज, पावर और सामर्थ्य के संयोजन के साथ, Vida V1 Pro खुद को इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में एक आकर्षक विकल्प के रूप में प्रस्तुत करता है।

हमारे WhatsApp Group से जुड़े Join Now

1 thought on “मात्र 14,590 रुपये में घर ले जाएं हीरो कंपनी का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 110 किमी”

Leave a comment